आखिर क्यों ‘गंदी बात’ कहकर फंसी वंदना उर्फ गहना, जानिए कौन सी वीडियो से मचाया तहलका

एडल्ट वीडियो मामले में गिरफ्तार गहना वशिष्ठ की टीम ने आरोपों से किया इनकार, कहा- ‘पोर्न रैकेट में शामिल नहीं अभिनेत्री’

गहना वशिष्ठ को तो आप जानते ही होंगे क्योंकि वेब सीरिज पर आजकल ज्यादा लोग एक्टिव हो गए है, दरअसल वेब सीरिज ‘गंदी बात’ फेम अभिनेत्री के ऊपर अब गाज गिर गई है। अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को हाल ही में क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया है। गहना के ऊपर एक वेबसाइट पर एडल्ट वीडियो शूट करने और अपलोड करने का आरोप लगा है। जिसके चलते उनकी गिरफ्तारी हुई है। हालांकि गहना वशिष्ठ इससे पहले भी कई बार सुर्खियों में रही हैं। उनका विवादों से पुराना नाता है। कई बार उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है।

यह भी पढ़ें –‘कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है’: रिहाई के बाद बोले कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारूक़ी
गहना वशिष्ठ,Gehana Vasisth,
गहना वशिष्ठ

आखिर कौन हैं गहना वशिष्ठ..

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ का असली नाम वंदना तिवारी है। उनका जन्म छत्तीसगढ़ के चिमरी गांव में हुआ है। गहना को शुरू से ही अभिनय और मॉडलिंग में रुचि थी। उन्होंने साल 2012 में मिस एशिया बिकनी का खिताब भी अपने नाम किया है। गहना ने कई विज्ञापनों के साथ ही हिंदी और तेलुगु सिनेमा में अपनी प्रतिभा दिखाई है। गहना कई बार पहले भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। उनके एक फोटोशूट की वजह से उनके साथ मारपीट भी की गई थी।
साल 2020 में गहना वशिष्ठ उस समय सुर्खियों में आईं जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। गहना ने इस वीडियो में अपनी कमर के नीचे तिरंगा लपेटा हुआ था और इसी के साथ वो काफी इरॉटिक अंदाज में पोज दे रही थीं। ये वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर काफी खलबली मच गई थी। जिसके बाद मुंबई में कुछ लोगों ने गहना के साथ मारपीट भी की थी। इस वीडियो पर गहना ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि ये वीडियो उनके किसी दोस्त ने अपलोड किया है। हालांकि इसे उनका पब्लिसिटी स्टंट भी माना गया।

यह भी पढ़ें –जब अभिषेक ने 4 साल में दी थी 17 फ्लॉप फिल्में, जानिए कौन बना संजीवनी बूटी !
गहना वशिष्ठ,Gehana Vasisth,
Gehana Vasisth

वहीं 2019 में गहना वशिष्ठ शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से बीमार हो गई थीं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। गहना कई घंटों से लगातार बिना कुछ खाए- पीए शूटिंग कर रही थीं। जिसके चलते वो बेहोश हो गईं और उनकी स्थिति काफी गंभीर हो गई। गहना कई दिनों तक अस्पताल में बेहोश रही थीं। डॉक्टरों का कहना था कि उन्हें इलाज मिलने में कुछ मिनट की देरी हो जाती तो उनका बचना मुश्किल था।
बता दें कि गहना ऑल्ट बालाजी की बेव सीरीज ‘गंदी बात’ में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने स्टार प्लस के धारावाहिक ‘बहनें’ में काम किया था। गहना वशिष्ठ अब तक करीब 70-80 विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। साथ ही 30 साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने बड़े पर्दे पर क्रिकेट वर्ल्डकप 2015 में योगराज सिंह और अतुल वासन के एक शो को भी होस्ट किया था। उनके इस शो को फैंस का भरपूर प्यार भी मिला था।

यह भी पढ़ें – कपल को पोर्न वीडियो देखने के बाद सेक्स पोजीशन लेना पड़ा महंगा !

Leave a Reply