कपल को पोर्न वीडियो देखने के बाद सेक्स पोजीशन लेना पड़ा महंगा !

By Nishu Malik

एक कपल को पोर्न वीडियो देखने के बाद सेक्स पोजीशन लेना महंगा पड़ गया। मामला महाराष्ट्र के नागपुर के खबर खेड़ा इलाके के एक होटल से सामने आया है, जहां एक कपल ने कमरा लिया था। जहां कपल ने नई सेक्स पोजीशन ट्राई करने की सोची लेकिन इसने सेक्स पोजिशन ने बॉयफ्रेंड की जान ले ली।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, 7 जनवरी की रात को महिला और उसका साथी खापरखेड़ा इलाके के एक होटल में पहुंचे. दोनों ने वहां एक पॉर्न क्लिप देखी. इसके बाद उस पॉर्न क्लिप की तरह ही बॉन्डेज सेक्स करने का प्लान बनाया था। लेकिन यह बॉन्डेज सेक्स युवक की जान पर महंगा पड़ गया।

यह भी पढ़ें – किसान आंदोलन: क्या भारत में पत्रकारों को निशाना बनाया जा रहा है?
oyo room
file image

क्या होता है बॉन्डेज सेक्स

आपको बता दें कि बॉन्डेज एक तरह की पॉर्न केटेगरी है. और कई लोगों की सेक्स कल्पानाओं का हिस्सा भी हैं. जिसे BDSM कहा जाता है. जिसका फुल फॉर्म है बॉन्डेज डोमिनेशन सेडिजम मासोकिजम. ये सेक्स की वो केटेगरी है जिसमें शारीरिक पीड़ा देकर सेक्शुअल संतुष्टि पाई जाती है.युवक के साथ आई महिला के मुताबिक़, BDSM ट्राय करते हुए उसने कुर्सी पर बैठाकर अपने साथी के हाथ-पैर बांध दिए. इसके बाद एक नॉयलान की रस्सी उसके गले में डाल दी.और महिला वॉशरूम चली गई. जब वह बाहर आई तो देखा कि उसका साथी बेजान पड़ा हुआ है. महिला ने पहले भागने की कोशिश की. लेकिन फिर रूम सर्विस को बुलाकर पूरी बात बताई. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया.

मृतक युवक के परिवार ने क्या लगाया आरोप

इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी जब लड़के के घरवालों को मिली तो उन्होंने महिला के ऊपर हत्या का आरोप लगाया. घरवालों ने बताया कि आरोपी महिला की शादी हो चुकी है और उसके बच्चे भी हैं. वहीं मृतक की भी पिछले साल शादी हो गई थी. इस घटना के ठीक 22 दिन पहले उसे बच्चा भी हुआ. परिजनों ने आरोप लगाया कि इससे आरोपी महिला नाराज थी. जिसके चलते उसने व्यक्ति को मारने की योजना बनाई और इसमें कामयाब भी हो गई।

यह भी पढ़ें – जब अभिषेक ने 4 साल में दी थी 17 फ्लॉप फिल्में, जानिए कौन बना संजीवनी बूटी !
police station
file image

भारत में कहां होती है BDSM की प्रैक्टिस

मेनस्ट्रीम सिनेमा में BDSM की झलक मिलती है. कुछ साल पहले आई ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ नाम की अमेरिकी फिल्म में इसे दिखाया गया था, . हालांकि, मेनस्ट्रीम कल्चर में BDSM को कुछेक फिल्मों और पॉर्न केटेगरी तक ही सीमित रखा गया है।भारत की अगर बात करें तो यहां पर यह प्रैक्टिस प्रत्यक्ष तौर पर उतनी प्रचलित नहीं है. हालांकि, मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, सीक्रेट BDSM सोसाइटीज बड़े शहरों में जरूर मौजूद हैं. मुंबई, बेंगलुरू और दिल्ली जैसे शहरों में इन सोसाइटी में काफी लोग जुड़े हुए हैं.

आरोपी लड़की को दी गई जमानत

फिलहाल इस मामले में लड़की को गिरफ्तार किया गया था. और मर्डर का मुकदमा चल रहा था. फिलहाल, खबर यह है कि उस महिला को ज़मानत मिल गई है. हालांकि, नागपुर ज़िला अदालत ने कुछ शर्तों के साथ यह ज़मानत दी है.कोर्ट ने यह ज़मानत 25 हजार रुपये के बॉन्ड पर दी. साथ ही आरोपी महिला से खापरखेड़ा पुलिस के साथ सहयोग करने और सबूतों के साथ छेड़छाड़ ना करने के लिए कहा है. मामले में चार्जशीट दाखिल होने तक आरोपी महिला बिना कोर्ट की इजाजत के नागपुर से बाहर भी नहीं जा सकती है.

यह भी पढ़ें – सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा खतरनाक खतरा मंडरा रहा है, जिसे हर यूजर को जान लेना चाहिए

Leave a Reply