जब अभिषेक ने 4 साल में दी थी 17 फ्लॉप फिल्में, जानिए कौन बना संजीवनी बूटी !

By Nishu Malik

महानायक अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिषेक बच्चन आज अपना 45 वां जन्मदिन मना रहे हैं।तो वहीं दूसरी ओर अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड में काम करते हुए भी 20 साल हो चुकी है।अभिषेक बच्चन ने इस 20 साल के करियर में 20 से अधिक स्लो फिल्मों को अपने खाते में जोड़ा है। अभिषेक बच्चन की जिंदगी में एक दौर ऐसा भी था जब उन्होंने 4 साल के अंतराल में तकरीबन 17 फ्लोर फ्री में अपने नाम की थी।कहने को तो अभिषेक बच्चन एक बिजनेसमैन भी है लेकिन वह कभी अपने पिता अमिताभ बच्चन जितनी शोहरत नहीं कमा पाई और ना ही इतना लोकप्रिय हो पाए हैं।ऐसा नहीं है कि अभिषेक बच्चन ने खुद को बतौर अभिनेता साबित नहीं किया हो, लेकिन हमेशा जनता ने उन्हें सिरे से नकार दिया है। एक दौर ऐसा था जब अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में चलो फिल्मों की वजह से मेकर्स ने अभिषेक बच्चन पर भरोसा करना बंद कर दिया था। कई बड़े प्रोजेक्ट ऐसे थे जो अभिषेक बच्चन से छीन ले गए थे हालांकि बीच-बीच में कुछ फिल्में हिट भी हुई लेकिन दर्शकों के दिल में खास जगह नहीं बना पाई।

यह भी पढ़ें – क्या इस मुद्दे से LG और “आप” सरकार के बीच हो सकता है एक नए झगड़े का आगाज़ ?
अभिषेक

ओटीटी ने बदली अभिषेक बच्चन की किस्मत

कोरोना काल में अभिषेक बच्चन ने खुद को साबित करके दिखा दिया है, जब सभी के बिजनेस ठंडे पड़े हुए थे, तब अभिषेक बच्चन ने बाजी मार ली उस समय अभिषेक ने शानदार फिल्मों में काम कर अपना लोहा मनवाया ।उनकी वेब सीरीज ब्रीद सीजन 2 ने तो कमाल ही कर दिया उस सीरीज ने अभिषेक को एक नई पहचान दी है। उस सीरीज की वजह से ही अभिषेक को ओटीटी के रूप में एक ऐसा प्लेटफार्म मिल गया जहां उन्होंने खुद के लिए अलग जगह बना ली।

यह भी पढ़ें –नए राष्ट्रपति की भारत के साथ नई दोस्ती, अमेरिका ने इस अनुरोध को दी मंजूरी
अभिषेक

जब अभिषेक के लिए डिजिटल प्लेटफार्म बना संजीवनी बूटी

इस समय अभिषेक बच्चन ओटीटी की वजह से सुर्खियों में चल रही है।उनकी यह फिल्म बिग बुल और वह विश्वास जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। और बताया जा रहा है कि दोनों ही फिल्में जबरदस्त है। बता दें कि इन दोनों ही फिल्मों में अभिषेक का किरदार सभी को हैरान करने वाला है।इसी वजह से ओटीटी अभिषेक बच्चन के करियर की संजीवनी बूटी बनकर आई है जो ने एक बार फिर से इंडस्ट्री में खुद को साबित करने का सुनहरा मौका दे रही है।

यह भी पढ़ें – सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा खतरनाक खतरा मंडरा रहा है, जिसे हर यूजर को जान लेना चाहिए

Leave a Reply