मिर्जापुर 2 के सभी 10 एपिसोड टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स और अन्य पाइरेसी साइट्स पर हुए लीक

By Vishal Joshi

मिर्जापुर सीज़न 2 के सभी 10 एपिसोड ऑनलाइन लीक हो गए हैं और इन सभी पायरेसी साइट्स में वेब-सीरीज़ के एचडी गुणवत्ता वाले वीडियो होने का दावा किया गया है।

वर्ष भर लंबे इंतजार और सबसे अधिक पसंद की जाने वाली भारतीय वेब-सीरीज़ के रूप में क्रेज के बाद, मिर्जापुर सीज़न 2 को गुरुवार की रात अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था, जिसने अपने उत्साही प्रशंसकों को इसके सीक्वल का झक्की बनाया। हालांकि, बहुत पसंद की जाने वाली वेब सीरीज के निर्माताओं के लिए सबसे बुरी बात यह है कि यह पाइरेसी का नवीनतम निशाना बन गया है जिसके चलते अब विभिन्न पायरेटेड फिल्मों की साइटों पर सीक्वल को लीक कर दिया गया है।

रिपोर्टों के अनुसार, मिर्जापुर 2 के पहले दो एपिसोड के रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर, तमिलरॉकर्स, टोरेंट, यू वॉच फॉर फ्री और अन्य सहित कई पायरेसी साइटों ने अपनी साइटों पर एपिसोड अपलोड किए।

अब तक, मिर्जापुर सीज़न 2 के सभी 10 एपिसोड ऑनलाइन लीक हो गए हैं और इन सभी पायरेसी साइट्स में वेब-सीरीज़ के एचडी गुणवत्ता वाले वीडियो होने का दावा किया गया है। तमिलरॉकर्स, जो फिल्मों और सीरीज और अन्य सामग्री को अपनी वेबसाइट पर लीक करने के लिए जाना जाता है, मिर्जापुर सीक्वल को लक्षित करने वाले शीर्ष अपलोडरों में से थे।

मिर्जापुर सीज़न 2, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर सबसे अधिक चर्चित मूल शो में से एक है, जिसमें पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा, दिव्येंद्रु शर्मा, रसिका दुगल और कुलभूषण खरबंदा शामिल हैं।

इस तरह कि पायरेसी से रचनाकारों और अभिनेताओं के लिए इस कोविड-19 महामारी के दौरान यह समय अत्यधिक चुनौतीपूर्ण हो सकता है। फिल्म उद्योग के बाद, OTT प्लेटफॉर्म ऐसे पायरेसी रैकेट चलाने वालों का नया निशाना हैं।

Leave a Reply