मिस पूजा और देव कुमार देवा के गाने ‘किलर क्वीन’ ने मचाई धूम

पंजाबी सिंगर मिस पूजा (Miss Pooja) और हरियाणवी सिंगर देव कुमार देवा  (Dev kumar Deva) के नए गाने ‘क़िलर क्वीन’ (killer Queen) ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है। इस गाने का संगीत G Guri ने दिया है और इस गाने के बोल आर के लेहरी (RK Lehri) ने लिखे हैं। वीडियो काका फिल्म्स (Kaka Films) द्वारा निर्देशित की गई है। यह गाना टी-सीरीज़ (T-Series) बैनर तले रिलीज़ किया गया है। बुधवार को रिलीज हुए गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और इसके एक दिन में ही 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं।

अपनी आवाज का जादू बिखेरने से लेकर गानों में अभिनय करने तक इन दोनों गायकों को अपने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में काफी पसंद किया जाता है। इनके गाने सुनते ही लोग थिरकने को मजबूर हो जाते हैं। नॉर्थ इंडिया की बात करें तो यहां पंजाबी और हरियाणवी गाने ही लोगों की जुबान पर चढ़े रहते हैं। यहां तक कि जब तक शादी-पार्टियों में ये गाने न बजें तब तक पार्टियों में मजा ही नहीं आता है। लोगों का कहना है कि उनका पैर इन्हीं गानों पर उठता है और वे खुद को नाचने-ठुमकने से रोक नहीं पाते हैं।

यह भी पढ़ें – भीमा कोरेगांव मामले में हुए नए खुलासे के बाद रोना विल्सन ने डाली याचिका
Killer Queen Poster, Killer Queen song,
Killer Queen Poster

हरियाणवी सिंगर देव कुमार देवा (Dev kumar Deva) ने सपना चौधरी (Sapna Chaudhary), प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya), अनु कदियान (Anu Kadiyan), पूजा हुड्डा (Pooja Hooda) जैसे कई हरियाणवी कलाकारों के साथ काफी हिट गाने दिए हैं। लोगों को देव कुमार देवा का नाचने का अंदाज भी काफी पसंद आता है। यह पहली बार है कि वह किसी पंजाबी गायक के साथ ड्यूट करते हुए नजर आ रहे हैं।  

मिस पूजा (Miss Pooja) अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वे अपने फैंस से कई बार रूबरू होती रहती हैं। पिछले दिनों वे किसान आंदोलन को लेकर भी काफी सक्रिय दिखी थीं और उन्होंने किसानों के हक की बात भी की थी। बॉर्डरों पर चल रहे लंगरों में उन्होंने सेवा की थी व किसानों का समर्थन भी करती हुई नजर आईं थीं।

यह भी पढ़ें – सोनू सूद ने इस व्यक्ति के लिए पकड़वाए बंदर …
Killer Queen Poster, Killer Queen song,
Killer Queen Poster

बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर ही दो दिन पहले मिस पूजा (Miss Pooja) का पंजाब की मशहूर गायक गुरलेज अख्तर (Gurlej Akhtar) के साथ शेरनियां ( Sherniyan ) गाना भी रिलीज हुआ था। इस गाने के बोल मोने वाला (Mone Wala) ने लिखे हैं और यह गीत ताहलीवुड रिकॉर्ड्स (Tahliwood Records) के लेबल के साथ रिकॉर्ड किया गया है। इस गाने में महिला किसानों की हिम्मत, ताकत, महिसा सशक्तिकरण, धैर्य को दिखाया गया है और उनकी तारीफ में उन्हें शेरनियां कहा गया है। इस गाने के व्यूज की बात करें तो यह 9 लाख के पार पहुंच चुका है।

यह भी पढ़ें – आखिर क्यों ‘गंदी बात’ कहकर फंसी वंदना उर्फ गहना, जानिए कौन सी वीडियो से मचाया तहलका

Leave a Reply