सोनू सूद ने इस व्यक्ति के लिए पकड़वाए बंदर …

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन मे जिस तरह से लोगों की मदद की है , उस तरह तो शायद सरकार भी नहीं कर सकती । सोनू सूद ने लाखों की संख्या में मजदूरों को घर तक पहुंचाया है इतना ही नहीं बच्चों की पढ़ाई के लिए सोनू ने मोबाइल फोन तक भी वितरित किए है। तो वहीं लोगों ने सोनू को भगवान का दर्जा देकर धन्यवाद किया है। तो वहीं एक बार फिर सोनू सूद लोगों के बीच लोकप्रिय हो गए है। और इस बार वजह रही बंदर । जी हां सोनू के पास बंदरों से परेशान एक युवक ने द्वीट कर मदद की गुहार लगाई थी, बस फिर क्या था कि सोनू ने मदद का जिम्मा उठा लिया।

यह भी पढ़ें –सिर्फ 10 रुपये में 20 मिनट के लिए मिलती है गर्लफ्रेंड यहां …

कहां से आई थी मदद की गुहार

sonu sood reply, sonu sood,
Sonu Sood

पूरी खबर उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के रामकोला क्षेत्र के परवरपार गांव की है। जहां मबीते कई महीने से उत्पात मचा रहे बंदरों को बुधवार को वन विभाग की टीम ने पकड़ लिया। बंदरों के आतंक से निजात पाने के लिए गांव के एक युवक ने फिल्म अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर मदद मांगी थी इसको संज्ञान में लेते हुए डीएफओ के निर्देश पर वन विभाग की टीम ने बंदर को पकड़कर जंगल में ले जाकर छोड़ दिया। परवरपार निवासी वासु गुप्ता ने फिल्म अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर उत्पाती बंदर से निजात के लिए मदद मांगी थी।

यह भी पढ़ें – आखिर क्यों ‘गंदी बात’ कहकर फंसी वंदना उर्फ गहना, जानिए कौन सी वीडियो से मचाया तहलका
sonu sood reply, sonu sood,
sonu sood reply

क्या दिया था सोनू सूद ने रिप्लाई

सोनू सूद ने भी रीट्वीट कर कहा था कि बस बंदर पकड़वाना बाकी था दोस्त, पता भेज, वो भी करके देख लेते हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया में खूब चर्चा चल रही थी।मामले का संज्ञान लेते हुए डीएफओ के निर्देश पर वन विभाग की टीम बुधवार को परवरपार गांव में पहुंची और बंदर को पकड़ा।टीम में वन क्षेत्राधिकारी अखिलेश दुबे, वन दरोगा सत्येंद्र यादव, वन रक्षक विवेक चौहान, टिंकू यादव, संतोष यादव शामिल थे। वन क्षेत्राधिकारी अखिलेश दुबे ने बताया कि बंदर को पकड़कर गोरखपुर के कुसुम्ही जंगल में छोड़ा गया है।

यह भी पढ़ें – जब अभिषेक ने 4 साल में दी थी 17 फ्लॉप फिल्में, जानिए कौन बना संजीवनी बूटी !

Leave a Reply