उत्तर प्रदेश में दिनदहाड़े बाज़ार में हुई एक शख्स की हत्या, भीड़ बनी रही मूकदर्शक

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक चौंकाने वाली घटना में, जिले के एक व्यस्त बाजार में 32 वर्षीय शौकत अली की दिनदहाड़े कई लोगों के सामने हत्या कर दी गई। आपको बता दें कि यह घटना सोमवार को पास की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और बाद में हत्या के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे।

गौरतलब है कि एक वीडियो क्लिप में, कथित आरोपी हारून अहमद को अली के पास जाते हुए देखा जा सकता है, जो खाली प्लॉट पर कुछ लोगों के बगल में खड़ा था। सफेद शर्ट में अहमद को स्थानीय जौहरी अली की ओर चाकू से वार करते हुए और उसका गला काटकर और उसे बार-बार छुरा घोंपते हुए देखा जा सकता है।

अहमद को कुछ लोगों की भीड़ खींचे जाते हुए देखा जा सकता है जो उसे घूंसा मार रहे हैं। वहीँ घटना के एक अन्य फुटेज में, एक ई-रिक्शा चालक को अहमद को अली के साथ मारपीट करते देख मौके से भागते देखा जा सकता है, जबकि एक दुकानदार जल्दी से अपनी दुकान का शटर गिरा देता है।

सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) (शहर) राजेश कुमार ने कहा, “हमने हारून अहमद पर हत्या का मामला दर्ज किया है। उसने कबूल किया कि वह शौकत अली को मारने के लिए एक अवसर की तलाश में था। उसने आरोप लगाया कि शौकत के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा।

Leave a Reply