आलू बेचने वाले शख्स ने इतने लाख में खरीदा BSNL का VIP नंबर, इतनी कीमत में आ सकते हैं तीन iPhone 13

नई दिल्ली. आज के दौर में भी VIP नंबर्स का चलन है. हर कोई चाहता है कि उसका मोबाइल नंबर यूनिक हो. कुछ लोग जरा हटके नंबर रखने के लिए लाखों रुपये खर्च कर देते हैं. ऐसी ही एक अजीबोगरीब खरीदारी में, कोटा शहर के एक शख्स ने कथित तौर पर बीएसएनएल एक ‘वीआईपी’ नंबर खरीदा, जिसके आखिर में 6 लगातार जीरो नंबर है. नीलामी में शख्स ने नंबर को 2.4 लाख रुपये में खरीदा.

इतनी कीमत में आ सकते हैं तीन iPhone 13

बीएसएनएल के ऑनलाइन पोर्टल पर वीआईपी मोबाइल नंबर बिक्री के लिए उपलब्ध था, जहां लोग ऐसे नंबरों के लिए नीलामी में बोली लगा सकते हैं. ऐसा लगता है कि वीआईपी नंबर XXX7000000 ने खरीदारों के बीच वास्तव में तूफान ला दिया है और राजस्थान के कोटा से एक आलू व्यापारी 2.4 लाख रुपये की बोली के साथ विजेता के रूप में सामने आया. यह वास्तव में वह कीमत है जिस पर कोई 3 Apple iPhone 13 (भारत में 128GB की कीमत 79,900 रुपये है) डिवाइस खरीद सकता है.

आलू के व्यापारी हैं तनुज दुदेजा

यह नंबर एक हफ्ते से नीलामी में था. बोली 20,000 रुपये से शुरू हुई थी और 2 लाख रुपये से अधिक हो गई थी. नीलामी के विजेता और बीएसएनएल मोबाइल नंबर के नए मालिक कोटा के तनुज दुदेजा हैं जो आलू के व्यापारी हैं.

दूसरी बार खरीदा VIP नंबर

विजेता ने फर्रुखाबाद में बीएसएनएल कार्यालय से विजेता बोली के बाद मोबाइल नंबर कलेक्ट किया. बीएसएनएल के एक कर्मचारी के अनुसार, दुदेजा को वीआईपी मोबाइल नंबर रखना पसंद है. 2.4 लाख रुपये का वीआईपी नंबर उनकी दूसरी खरीद है क्योंकि उन्होंने पहले भी एक लाख रुपये में एक और नंबर खरीदा था.

Leave a Reply