आर्यन खान का हुआ था अपहरण, समीर वानखेड़े भी साजिश में थे शामिल- नवाब मलिक

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने रविवार को आरोप लगाया कि एनसीबी के मुंबई जोनल निदेशक समीर वानखेड़े बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के “अपहरण” की साजिश का हिस्सा थे। आपको बता दें कि पत्रकारों से बात करते हुए मलिक ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता मोहित भारती साजिश का ‘मास्टरमाइंड’ है।

नवाब मलिक ने आगे दावा किया कि वानखेड़े उपनगरीय ओशिवारा के एक कब्रिस्तान में मोहित से मिले थे। मलिक ने कहा, “लेकिन, उसकी (वानखेड़े की) किस्मत के कारण, हमें फुटेज नहीं मिल सका क्योंकि पुलिस का सीसीटीवी काम नहीं कर रहा था। इसलिए, डर से, वानखेड़े ने झूठी शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पीछा किया जा रहा था.

राकांपा नेता ने आरोप लगाया, “कथित क्रूज रेव पार्टी फिरौती के लिए आर्यन खान के अपहरण की साजिश थी, जिसका मास्टरमाइंड मोहित भारती था।” वहीँ आर्यन खान को पिछले महीने वानखेड़े के नेतृत्व में एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था, जहां से कथित तौर पर ड्रग्स जब्त किए गए थे।

बता दें कि मलिक ने बार-बार क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले को “फर्जी” करार दिया है और वानखेड़े के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं। वानखेड़े पर साजिश में शामिल होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने दावा किया कि भारतीय वानखेड़े की “निजी सेना” का सदस्य था। मलिक ने शाहरुख खान से आगे आने और अन्याय के खिलाफ उनकी लड़ाई का समर्थन करने की भी अपील की।

Leave a Reply