दीपावली के दिन इस राज्य पर आई बड़ी मुसीबत, 23 लोगों की तड़प-तड़पकर मौत

दिवाली पर बिहार से एक दुःखद समाचार आया है। दरअसल यहां 2 जिलों में पिछले 2 दिनों में 23 लोगों की मौत हो चुकी है। 14 की स्थिति नाजुक है।

जानकारी के मुताबिक मृतकों में 13 गोपालगंज के रहने वाले थे। यहां 7 लोगों की हालत नाजुक है। इनमें 3 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है। बेतिया में 10 मृत्यु हुई हैं। यहां 7 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। आशंका है कि इन सभी ने जहरीली शराब पी थी।

आपको बता दें कि गोपालगंज में जिन लोगों की दारू पीने से तबीयत बिगड़ी, उनका मोतिहारी के अस्पतालों में उपचारो चल रहा है। मृतकों में सभी लोग महम्मदपुर थाने के कुशहर, महम्मदपुर, मंगोलपुर, बुचेया और छपरा के मसरख थाने के रसौली गांव के निवासी थे। इन सभी ने मंगलवार को दारू पी थी। इसके बाद इनकी हालत बिगड़ना शुरू हो गई थी।

तो वहीं ग्रामीणों ने बताया कि बीती शाम तक 8 लोगों की मृत्यु हुई थी। वहीं, गुरुवार सवेरे तक मोतिहारी और गोपालगंज के अस्पताल में एडमिट 5 और लोगों की मृत्यु हो गई। इससे मृतकों की संख्या बढ़कर 13 हो गई। हालांकि, प्रशासन ने गुरुवार सवेरे तक मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी की बात से मना किया है। जिन 8 लोगों की पहले मौत हुई थी बुधवार शाम को इन सभी के घर खनन मंत्री जनक राम पहुंचे। उन्होंने कार्रवाई का आवश्वासन दिया।

Leave a Reply