Bigg Boss OTT: आज से शुरू हो रहा बिग बॉस ओटीटी, जानें कब, कहां और कितने बजे से देख पाएंगे

नई दिल्ली: सबसे मशहूर शो में से एक बिग बॉस अपने नए अंदाज और कलेवर के साथ लौटा है. इस बार शो को टीवी से 6 हफ्ते पहले ओटीटी पर दिखाया जाएगा. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को आज से यानी 8 अगस्त से वूट पर दिखाया जाएगा. इसी के साथ ही दर्शकों का लंबा इंतजार भी खत्म हो जाएगा. बिग बॉस ओटीटी को सलमान खान की बजाय करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करने वाले हैं. उनके लिए भी यह बिल्कुल नए तरीके का अनुभव होगा. करण इस शो को होस्ट करने के लिए काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें :-Sarapatta(सारपट्टा) : बॉक्सिंग रिंग में अस्मिता की तलाश

बिग बॉस ओटीटी कितने बजे से आएगा

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को लेकर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है. यह पहली बार हो रहा है कि इस शो का प्रसारण पहले ओटीटी पर होने जा रहा है. बिग बॉस ओटीटी आज यानी 8 अगस्त से वूट सेलेक्ट पर दिखाया जाएगा. इसका प्रीमियर आज 8 बजे शुरू होगा. आप सोमवार से लेकर शुक्रवार तक इस शो को शाम 7 बजे से देख सकते हैं. जबकि, शनिवार और रविवार को 8 बजे से ही शो को देखा जा सकेगा.

कुछ दिन पहले ही जारी किए गए प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) ने बता दिया था कि आने वाला सीजन ‘ओवर द टॉप’ (Over The Top) होने वाला है. इसमें कुछ ऐसा होगा कि टीवी पर बैन लग जाएगा. ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लिए कई सिलेब्रिटीज के नामों की चर्चा है और कई के नामों का खुलासा कर दिया गया है. फैन्स इस ‘ओवर द टॉप’ सीजन के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. खुशी का बात यह है कि अब दर्शक और फैन्स अपने फेवरिट कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर में 24×7 देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें :-हिंदी फिल्मनिर्माता गलत तरीके से करते हैं हिन्दु देवी-देवताओं का इस्तेमाल !

Leave a Reply