Bihar : 10 वर्ष की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी, प्रशासन पर उठे सवाल !

बिहार: वैलेंटाइन्स डे यानी 14 फ़रवरी को बिहार के जमालपुर गांव में बहुत घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया। बिहपुर रेलवे-स्टेशन के उत्तर में बसे इस गांव में 10 साल की बच्ची के साथ बलात्कार हुआ। इस घटना को अंजाम देने वाले का नाम विकेश दास उर्फ मुखिया बताया जा रहा है। विकेश की उम्र क़रीब 28 वर्ष है। विकेश ने घर के पास ही भुसखार (जानवर का चारा रखने वाले झोपड़ी) में संध्या 7 बजे के करीब इस दुष्कर्म को अंजाम दिया।
बच्ची के घरवालों का कहना है कि वह पेशाब करने के लिए घर से बाहर निकली थी। घात लगाए विकेश दास ने हथियार के बल पर उसका बलात्कार किया और बच्ची को सौ रुपये देने की बात कही। साथ ही बच्ची को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वह उसकी हत्या कर देगा।

बच्ची की मां बताती हैं कि जब बेटी घर नहीं आई तो वह बाहर निकलकर देखने लगीं। बच्ची रो रही थी और दर्द से परेशान डरी हुई कुछ बोल नहीं पा रही थी। बहुत पूछे जाने पर उसने हिम्मत कर पूरी घटना मां को बताई।
इसके बाद मां-बाप और पड़ोसी झंडापुर ओपी गये। वहां से प्राथमिक उपचार के लिए बच्ची को बिहपुर अस्पताल ले जाय गया। अंततः, वहां से रेफर कर सदर अस्पताल नौगछिया भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें – Bengal Election 21: बंगाल चुनाव के लिए Mamata का नया नारा “#BanglaNijerMeyekeiChay”

rape case latter

यह भी पढ़ें –Metro Man: हिन्दू और ईसाई मज़हब की लड़कियों को फंसाया जा रहा

मुक़दमा उठाने को लेकर दे रहा है दबाव और धमकी।

बताया जा रहा है कि आरोपित का पिता महेश दास डीलर है और ईंट की भट्टी पर मुंशी है। वहां पर मौजूद लोगों ने कहा कि महेश दास रुपया-पैसा लेकर केस बंद करने के लिए दबाव बना रहा है। यह मामला बिहपुर प्रखंड भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों में आक्रोश भरा हुआ है और वह फांसी की मांग कर रहे हैं।
स्थानीय रिपोर्टर गौतम कुमार प्रीतम ने ग्राउंड पर जाकर सतही जानकारी ली। इससे यह महसूस हुआ कि इस परिवार को कानूनी मदद के साथ आर्थिक सहयोग की भी जरूरत है।

यह भी पढ़ें –Explained: कैसे उत्तराखंड फ्लैश बाढ़ ने अलकनंदा का रंग बदल दिया है

Leave a Reply