भाजपा नेता ने सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती, बताया कैसे उसे सेक्सटॉर्शन में फंसाने की कोशिश की गई

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में सेक्सटॉर्शन का मामला सामने आया है। वरिष्ठ भाजपा हरिहर शर्मा को ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई है। उन्हें फर्जी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी गई है। इसकी शिकायत भाजपा नेता ने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से की है। भाजपा नेता हरिहर शर्मा जिला केंद्रीय सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष और लोकतंत्र सेनानी संघ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हैं।

पुलिस को की शिकायत में भाजपा नेता ने बताया कि उनके व्हाट्सएप पर पोर्न दिखाकर उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने एसपी को सौंपे अपने आवेदन को फेसबुक पर भी साझा किया है। उन्होंने लिखा कि अनजान लोगों से वीडियो चैट का आमंत्रण कभी स्वीकार न करें। मुझे अपनी सामाजिक प्रतिष्ठा की चिंता नहीं, अपितु इस सामाजिक अपराध से लड़ने की इच्छाशक्ति अधिक है। जो मुझसे परिचित हैं, उनकी नजर में मैं कभी गिर नहीं सकता। जो नहीं जानते उनकी चिंता ही क्या करना। पोस्ट में शर्मा ने पूरे घटनाक्रम का एसपी को लिखे पत्र में विवरण दिया है।

रैकेट कर रहा है काम 

हरिहर शर्मा ने बताया कि 12 दिसंबर को उनके व्हाट्सएप पर मोबाइल नंबर 8808640316 से दोपहर 2:13 पर दो मिसकॉल आए। उन्हें कॉल रिसीव नहीं किया तो एक मैसेज मिला। इसमें लिखा था कि मैं आपकी फेसबुक मित्र हूं। आपसे वीडियो पर बात करना चाहती हूं। कृपया मुझे कॉल करें। शर्मा ने कहा कि इसके बाद उन्होंने 2:14 पर कॉल कर तुरंत ही फोन डिस्कनेक्ट कर दिया। इसके बाद 2:20 पर संबंधित नंबर से कॉल आया, जिसे मैंने रिसीव नहीं किया। इस पर संबंधित ने आग्रहपूर्वक कॉल करने का संदेश दिया। 2:24 पर उन्होंने मोबाइल नम्बर 8808640316 पर कॉल किया।

ऐसे फंसाने का किया प्रयास

कॉल रिसीव होने के बाद एक युवती ने टॉपलेस होकर बात करने की कोशिश की। हरिहर शर्मा ने बताया कि यह देखते ही मैंने तुरंत कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया और संदेश लिखा कि क्षमा करें मैं एक बुजुर्ग व्यक्ति हूं। आप से इस प्रकार की चर्चा के योग्य नहीं हूं। इसके बाद आग्रहपूर्वक मुझसे पुन: वीडियो चैट पर आने का आग्रह किया। किंतु मैंने फिर भी 2:25 पर आए वीडियो कॉल को रिसीव नहीं किया। मैंने संदेशों को पढ़कर इस अकाउंट की रिपोर्ट करने का मन बनाया और 2:47 तक तीन वीडियो कॉल रिसीव किए। इनमें एक युवती ने स्वयं को निर्वस्त्र किया। इसके बाद मैंने पोर्न की रिपोर्ट करते हुए उस व्हाट्सएप नंबर को ब्लॉक कर दिया। 13 दिसंबर को उक्त नंबर से फिर से तीन मिस कॉल आए। जिन्हें रिसीव न करने पर संदेश आए और उल्लेखित पोर्न वीडियो देखते हुए मेरा वीडियो था। पूछा गया था कि क्या चाहते हो? वीडियो डिलीट किए जाएं या नाम इंटरनेट मीडिया पर सार्वजनिक किया जाए। इसके बाद मैंने रिपोर्ट कर दी। 

Leave a Reply