सीएम ममता ने अपनी ही पार्टी की सांसद को सरेआम फटकारा, जानें क्या है मामला

कोलकाता: नरेंद्र मोदी सरकार पर अक्सर हमलावर रहने वाली तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) को अपनी ही पार्टी की तरफ से जबरदस्त फटकार मिली है. पार्टी अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने महुआ को चेतावनी दी कि वे अपने व्यवहार में सुधार करें. कोई भी पद हमेशा के लिए रहने वाला नहीं है.

सीएम ममता ने दी मोहुआ को चेतावनी

सीएम ममता बनर्जी गुरुवार को नदिया जिले में एक प्रशासनिक समीक्षा बैठक को संबोधित कर रही थीं. अचानक सीएम ममता (Mamata Banerjee) ने कहा, ‘और महुआ, मैं आपको एक स्पष्ट संदेश देना चाहती हूं. मैं नहीं जानना चाहता कि कौन किसके खिलाफ है. आप YouTube, डिजिटल माध्यम या अखबार में छपने के लिए अपने लोगों को तैयार कर रही हो. इस तरह की राजनीति कुछ दिनों तक चल सकती है, लेकिन लंबे समय तक नहीं. कोई भी व्यक्ति हमेशा के लिए किसी खास पद पर बना नहीं रह सकता.’

मुख्यमंत्री ममता महुआ मोइत्रा  (Mahua Moitra) को चेतावनी दी और कहा कि पार्टी तय करेगी कि चुनाव के दौरान किसे टिकट देना है. उन्होंने कहा, ‘चुनाव के दौरान पार्टी तय करेगी कि कौन चुनाव लड़ेगा और कौन नहीं. विचारों में मतभेद नहीं होना चाहिए और सभी को मिलकर काम करना होगा. सब कुछ मेरी जानकारी में है.’

नदिया जिले में पार्टी में कलह से परेशान

सूत्रों के मुताबिक सीएम ममता (Mamata Banerjee) की ये टिप्पणियां नदिया जिला में पार्टी में फैल रही अंदरुनी कलह की खबरों के बाद सामने आई हैं. जिले के भीतर टीएमसी के दो गुट आमने-सामने बने हुए हैं.

इससे पार्टी अध्यक्ष ममता बनर्जी काफी परेशान हैं.

कृष्णानगर क्षेत्र से सांसद हैं मोइत्रा

बताते चलें कि महुआ मोइत्रा  (Mahua Moitra) पश्चिम बंगाल में कृष्णानगर निर्वाचन क्षेत्र से टीएमसी की सांसद हैं. वे अपने कई बयानों को लेकर अक्सर विवादों में भी रही हैं. वे संसद के अंदर और बाहर नरेंद्र मोदी सरकार पर जब-तब निशाना साधती रहती हैं.

Leave a Reply