यूपी में कांग्रेस को गठबंधन की दरकार, Priyanka Gandhi ने दिया बड़ा संकेत

नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गठबंधन के सहारे चुनाव (UP Assembly Elections 2022) लड़ने को लेकर बड़े संकेत दिए हैं. यूपी में गठबंधन को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि आने वाले चुनावों को लेकर हम परिस्थिति के मुताबिक फैसला लेंगे. प्रियंका ने कहा कि, बीजेपी को हराना है, हम ‘Close Minded’ नहीं हैं पर अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी. उन्होंने कहा कि हम ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे जिससे हमारे संगठन और पार्टी हित को चोट पहुंचे.

ये भी पढ़ें:-UP Panchayat Chunav: हिंसा, मारपीट और गोलीबारी, फिर महिला की साड़ी खींची

बड़ी संख्या में लोग जुड़े

उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ साल में कांग्रेस से बड़ी संख्या में लोग जुड़े हैं. संगठन मजबूत हुआ है. जो संगठन हमने बनाया है, उसकी भाग्यरेखा आपके हाथों में है. अगर एकजुट होकर जी-जान से अगले सात महीने हमने काम किया तो विधानसभा चुनाव में अच्छे नतीजे मिलेंगे. 2019 के बाद जहां भी संघर्ष हुए या आम जन परेशानी में पड़े, कांग्रेस कार्यकर्ता सबसे पहले पीड़ितों के पक्ष में खड़ा हुआ. कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कोरोना में जरूरतमंदों तक सबसे पहले व सबसे ज्यादा मदद पहुंचाई.

ये भी पढ़ें:-क्या करे कांग्रेस! वरिष्ठ और युवा पीढ़ी दोनों में गहराया है असंतोष

अनीता यादव से मिली थीं प्रियंका

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कल शनिवार को अनीता यादव से मिली थीं. अनीता यादव से ग्राम पंचायत चुनाव के दौरान बदसलूकी की गई थी. दबंगों ने नामांकन के दौरान उनसे हाथापाई की थी और उनकी साड़ी खींच दी थी. अनीता यादव से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने कहा था कि भाजपा के गुंडों को सजा मिलनी चाहिए. वो उत्तर प्रदेश ही नहीं देश की सभी महिलाओं के साथ खड़ी हैं. उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र का चीरहरण हो रहा है. इसके बावजूद भी प्रधानमंत्री यूपी में सरकार की तारीफ कर रहे हैं.

Leave a Reply