अनिल देशमुख की तरह मुझे भी फंसाने की हो रही है कोशिश, गृह मंत्री अमित शाह से करुंगा शिकायत: नवाब मलिक

नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी पार्टी के नेता नवाब मलिक ने खुद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे अनिल देशमुख की तरह झूठे केस में फंसाने की कोशिश की जा रही है। नवाब मलिक ने कहा कि मैं इस जांच के लिए सीपी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से शिकायत करूंगा।

उन्होंने बताया कि पिछले दो महीने से लोगों ने मुझे बता रहे हैं कि कुछ लोग आपके घर और परिवार की डीटेल्स निकाल रहे हैं। फेसबुक पर पोस्ट लिखकर उन्होंने जानकारी दी है कि ये लोग इस गाड़ी में सवार पिछले कुछ दिनों से मेरे की रेकी कर रहे हैं। अगर कोई इन लोगों को पहचानता है तो मुझे इनकी जानकारी दें। फेसबुक पोस्ट के साथ उन्होंने कई फोटो भी लगाया है। जिसमें एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है। इस फोटो में उन्होंने गाड़ी का नंबर प्लेट भी लगाया है।

नवाब मलिक ने कहा, ”ये लोग इस गाड़ी में सवार पिछले कुछ दिनों से मेरे घर और स्कूल की ‘रेकी’ कर रहे हैं। अगर कोई इन्हें पहचानता हो तो मुझे जानकारी दें। पिछले हफ्ते मेरे पोते के स्कूल के पास से फोटो निकालते हुए कुछ लोगों ने मिलकर इन्हें पकड़ा था। जो लोग इस तस्वीर में हैं, मेरा उनसे कहना हैं कि तुम्हें मेरी कोई जानकारी चाहिए तो आकार मुझसे मिले, मैं सारी जानकारी दे दूंगा।”

महाराष्ट्र में पांच साल तक महाविकास अघाड़ी सरकार चलने को लेकर उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र का गठबंधन 25 साल तक चलेगा। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि आईटी सेल वालों ने शरद पवार की मार्फ फोटो जारी किया है। उन्होंने कहा कि इस फोटो में अमित शाह को शान से बैठे हुए दिखाया गया है जबकि शरद पवार की जो मुद्रा वो अपमान जनक तरीके से एडिट किया गया है। उन्होंने बताया कि शरद पवार रक्षा से जुड़े मामले को लेकर अमित शाह के पास मीटिंग के लिए गए थे।

Leave a Reply