पंजाब में किसानों ने रोका कंगना का काफिला, माफी मांगने के बाद रवाना हो पाईं एक्ट्रेस

अक्सर विवादों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के काफिले का पंजाब में घेराव हुआ है। जानकारी के मुताबिक किसान प्रदर्शनकारियों ने कंगना के काफिले को रोक लिया और उनसे मांफी मांगने की मांग करने लगे। कृषि कानूनों की वापसी को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों के खिलाफ अभिनेत्री ने बयान दिया था जिसे लेकर पंजाब के किसान काफी नाराज हैं।
कंगना का काफिला रोके जाने की वजह से चंडीगढ़-उना हाइवे पर लंबा जाम लग गया। किसानों का कहना था कि कंगना ने किसानों को खालिस्तानी आतंकवादी कहा था। अभिनेत्री के काफिले को श्री कीरतपुर साहिब के बूंगा साहिब के पास रोका गया।

अभिनेत्री की सुरक्षा में लगे जवानों को काफी मशक्कत करनी पड़ी और आखिर में कंगना ने जब किसानों से माफी मांगी तब किसानों ने उन्हें जाने दिया। कंगना रनौत फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ जा रही थीं।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्रान पोस्ट में घटना का जिक्र करते हुए बताया कि प्रदर्शनकारियों ने उनकी कार को चारों ओर से घेर लिया है जिसके चलती वह काफी देर जाम में फंसी रहीं। कंगना ने बताया कि हिमाचल से निकलने के बाद पंजाब में घुसते ही भीड़ ने मुझे घेर लिया और खुद को किसान कहने वाले लोग गाली और जान से मारने की धमकी देने लगे।

उन्होंने बताया कि अगर मेरे साथ सिक्योरिटी नहीं होती तो क्या हालात होते। कंगना ने बताया कि इतनी पुलिस होने के बाद भी मुझे निकलने नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भीड़ ने मुझे घेर लिया और अगर पुलिस न होती तो मेरी मॉब लिंचिंग हो जाती।

Leave a Reply