दिल्ली पुलिस और IPS श्वेता भी कुछ नहीं बिगाड़ सकते, गौतम गंभीर को मिला एक और धमकी भरा ई-मेल

बीजेपी सांसद और पूर्व किक्रेटर गौतम गंभीर को एक बार फिर आतंकी समूहों की तरफ से धमकी मिली है। गौतम गंभीर को कथित तौर पर ‘ISIS कश्मीर’ से तीसरी धमकी वाला ई-मेल मिला है, मेल में दिल्ली पुलिस का भी जिक्र किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार गौतम गंभीर को भेजे गए आतंकवादी ग्रुप की तरफ से भेजे गए धमकी भरे मेल में दिल्ली पुलिस का भी जिक्र किया गया है।

कहा गया है कि उनकी सुरक्षा में लगी पुलिस भी कुछ नहीं कर पाएगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिस ई-मेल आईडी से मैसेज आया है, वह isiskashmir@yahoo.com है। इसमें लिखा गया है कि दिल्ली पुलिस और आईपीएस श्वेता चौहान भी कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं। हमारे जासूस पुलिस के अंदर मौजूद हैं, जो तुम्हारे बारे में सारी जानकारी दे रहे हैं।

पिछले बुधवार को क्रिकेटर से नेता बने पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर आरोप लगाया था कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। उनकी शिकायत में कहा गया कि आईएसआईएस कश्मीर की तरफ  से जान से मारने की धमकी मिली। उन्होंने पुलिस से प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करने और उन्हें बेहतर सुरक्षा प्रदान करने का आग्रह किया। जिसके बाद पुलिस ने गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी और मामले की जांच भी शुरू कर दी। 

Leave a Reply