हार्दिक पांड्या और BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला पर लगा रेप का आरोप, दाऊद की करीबी ने की शिकायत

अंडरवर्ल्ड डॉन माने जाने दाऊद इब्राहिम के गुर्गे रियाज भाटी की पत्नी रहनुमा भाटी ने अपने पति पर संगीन आरोप लगाएं हैं। रहनुमा ने पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उनके पति ने उन्हें सेक्स वर्कर बनाया है। अपनी शिकायत में रहनुमा भाटी ने कई हाई प्रोफाइल नामों का जिक्र भी किया है। रहनुमा भाटी ने अपनी शिकायत में मुंबई इंडियंस और भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला पर रेप और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। सनसनीखेज शिकायत कुख्यात गैंगस्टर रियाज भाटी की पत्नी रहनुमा भाटी ने दर्ज कराई थी, जिसे दाऊद इब्राहिम का करीबी माना जाता है। शिकायत में इन दोनों के अलावा भारत के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल और पृथ्वीराज कोठारी का भी नाम है। हालांकि मुंबई पुलिस ने अभी तक प्राथमिकी को स्वीकार नहीं किया है क्योंकि शिकायतकर्ता अंडरवर्ल्ड से जुड़ा है। यह शिकायत सितंबर में दर्ज की गई थी, लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है।

रहनुमा ने दावा किया कि रियाज भाटी ने उन्हें हाई-प्रोफाइल व्यवसायियों, राजनेताओं और खिलाड़ियों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। रियाज ने कथित तौर पर मना करने पर उसे और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी।

एएनआई  से मिली जानकारी के मुताबिक, रियाज भाटी (दाऊद इब्राहिम की कथित करीबी सहयोगी) की पत्नी रहनुमा भाटी ने 24 सितंबर को मुंबई के सांताक्रूज पीएस में रियाज भाटी, मुनाफ पटेल, राजीव शुक्ला, हार्दिक पांड्या और पृथ्वीराज कोठारी द्वारा बलात्कार-छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। आरोपों की पुष्टि कर रही पुलिस ने अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की है।

रहनुमा भाटी ने द प्रिंट से बात करते हुए कहा कि मैं पुलिस से प्राथमिकी दर्ज कराने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन वे इसका पालन नहीं कर रहे हैं। मेरा आवेदन सितंबर में जमा किया गया था, अब नवंबर हो चुका है। मैंने कई बार पुलिस अधिकारियों के विभिन्न स्तरों के साथ बात की और नियमों का पालन किया है। मुझे कुछ पैसे देने के लिए कहा गया था, लेकिन मैं भ्रष्टाचार क्यों फैलाऊं? मैं अपनी जगह पर सही हूं।

रहनुमा ने यह भी आरोप लगाया कि राजीव शुक्ला ने उनके साथ बलात्कार किया और सार्वजनिक रूप से सामने आने पर अंतरंग तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। वह 2016 में कथित तौर पर रियाज से अलग हो गई और अलग रह रही थी। लेकिन शिकायत के अनुसार, 2019 में उसका फिर से अपहरण कर लिया गया और उसे देह व्यापार में धकेल दिया गया।

जबकि रियाज पुलिस से भाग रहा है, तीन हाई-प्रोफाइल आरोपियों – हार्दिक पांड्या, मुनाफ पटेल और राजीव शुक्ला में से किसी ने भी आरोपों का जवाब नहीं दिया है। इस बीच रियाज का लंबे समय से आपराधिक रिकॉर्ड है, जिसमें जबरन वसूली, जालसाजी, जमीन हथियाने के आरोप हैं।

Leave a Reply