बेटी को ट्रोल करने वालों पर भड़के जूनियर बच्चन, बोले- हिम्मत है तो…..

आये दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है, कभी उनकी एक्टिंग की वजह से कभी उनके फैशन स्टाइल की वजह से। सेलिब्रिटीज के साथ साथ उनके परिवार वालों को भी लोग गन्दा बोलने से नहीं हिचकिचाते। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने इसको लेकर एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने साफ कह दिया है कि वह अपनी बेटी आराध्या के बारे में टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करेंगे। अभिषेक बच्चन उन बॉलीवुड अभिनेताओं में गिने जाते हैं जो ट्रोलर्स को जवाब देने से डरते नहीं हैं।

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ के प्रमोशन के दौरान ट्रोल कमेंट्स की आड़ में उनपर लगाए जा रहे आरोपों पर बॉलीवुड लाइफ से खुलकर बात की। जब आराध्या को ट्रोल करने को लेकर उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से गलत है और यह कुछ ऐसा है जिसे मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा। मैं एक पब्लिक फिगर हूं, ठीक है, मेरी बेटी इस सीमा से बाहर है। यदि किसी को कुछ कहना हो, तो आकर मेरे मुँह पर कहें।

इंटरव्यू में आगे बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा कि यह आम बात है अगर मेरी फिल्मों को देखने के लिए ऑडियंस पैसे दे रही है और उन्हें मेरी एक्टिंग पसंद नहीं आ रही तो मैं उसमें सुधार करना मेरा काम है। मजाक करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि वह उन ट्रोल्स से भी सहमत हैं जो यह कहते हैं कि अगर उनके पिता अमिताभ बच्चन नहीं होते तो वह बॉलीवुड में नहीं होते।

अभिषेक बच्चन ने 20 अप्रैल 2007 को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी की। अभिषेक बच्चन 16 नवंबर 2011 को एक लड़की के पिता बने। उन्होंने हाल ही में मालदीव में फैमिली वेकेशन के दौरान अपनी बेटी आराध्या का 10वां बर्थडे मनाया।

Leave a Reply