मायावती बोलीं- बीजेपी और कांग्रेस को चढ़ी गरीबों के खजाने की गर्मी, चुनावी सभाओं पर कही ये बात

बसपा प्रमुख मायावती ने लखनऊ में बीजेपी और कांग्रेस की हो रही रैलियों पर निशाना साधा. बसपा प्रमुख ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस आदि पार्टियां जो खूब चुनावी सभाएं कर रही हैं. इन पार्टियों को गरीबों के खजाने की ही गर्मी इन्हें चढ़ी हुई है. सरकारी खर्चे से कांग्रेस और बीजेपी खूब चुनावी संभाएं करती हैं. हालांकि इस दौरान वे सपा पर निरम दिखीं.

कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना

बसपा प्रमुख मायावती ने लखनऊ में शनिवार को मीडिया को संबोधित किया. उस दौरान उन्होंने राज्य में लगातार हो रहीं बीजेपी और कांग्रेस की जनसभा पर निशाना साधा. बसपा प्रमुख ने कहा कि “बीजेपी और कांग्रेस आदि पार्टियां पूरे देश में जब लोकसभा का चुनाव होता है तो उस दौरान सरकारी खर्चे से खूब चुनावी संभाएं करती हैं. इतना ही नहीं इन्हे ठंड में जो गर्मी चढ़ी हुई है ये सरकार के गरीबों के खजाने की ही गर्मी इन्हें चढ़ी हुई है.” उन्होंने दोनों पार्टियों पर गरीबों के खजाने लूटने का भी आरोप लगाया.

अब चुनावी मूड में मायावती

बता दें कि पिछले दो महीनों से कांग्रेस, बीजेपी और समाजवादी पार्टी की यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में लगातार रैलियां हो रही हैं. वहीं बसपा प्रमुख मायावती ने अभी तक पूरी तरह से चुनावी मूड में नहीं नजर आई है. वे हमेशा ट्वीट और मीडिया के जरिए ही अपनी बातों को रखती रही हैं. हालांकि जल्द ही मायावती की भी चुनावी रैलियां राज्यभर में शुरु होने जा रही है. जबकि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा लगातार हर क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं.

Leave a Reply