शहीदों के लिए दो मिनट मौन भी न रख सके विधायक, हंसते हुए फोटो वायरल

हेलीकॉप्टर हादसे में सीडीएस जनरल विपिन रावत और उनकी पत्नी समेत 13 सैन्य अफसरों के निधन पर देश शोक में डूबा है और सरकार के मंत्रियों समेत विपक्षी नेताओं की भी आंखें नम हैं, वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश सरकार के एक विधायक शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए दो मिनट का मौन भी नहीं रख पाए। शहीदों के लिए आयोजित श्रद्धांजलि सभा में उनका हंसते हुए फोटो इंटरनेट मीडिया वायरल हो गया और तेजी से ट्रोल होना शुरू हो गया। ट्विटर पर लोगों ने उनकी इस तरह की हरकत को बेहद शर्मनाक बताया तो किसी ने उनकी चाल और चरित्र पर सवालिया निशान उठाया। यूपी कांग्रेस के आफिशियल ट्विटर अकाउंट पर उनकी फोटो के साथ टिप्पणी की है।

कानपुर देहात के भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के पुखरायां में चीफ आफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) बिपिन रावत व अन्य बलिदानियों को श्रद्धांजलि देने के लिए सभा का आयोजन किया गया। आयोजन में विधायक विनोद कटियार के हंसते नजर आने की एक फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई है। हालांकि, दैनिक जागरण इस फोटो की पुष्टि नहीं करता है। उधर, विधायक ने किसी की शरारत और फोटो शाप से फोटो संग छेड़छाड़ कर उनकी छवि धूमिल करने की बात कही है। कहा, वह इस मामले में मुकदमा दर्ज कराएंगे।

भोगनीपुर में देर शाम श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कैंडल मार्च भी निकलना था। भाजपा विधायक विनोद कटियार इसमें शामिल हुए थे। इंटरनेट मीडिया पर वायरल उनकी हंसते हुए फोटो इसी आयोजन की ही बताई जा रही है। विधायक ने बताया कि मामले की जानकारी पार्टी के पदाधिकारियों को दे दी गई है। उनकी छवि खराब करने के उद्देश्य से फोटो को छेड़छाड़ कर गलत पेश किया गया है। एसपी को भी जानकारी दे दी है।

Leave a Reply