नवाब मलिक का फडणवीस को चैलेंज- साबित करें मेरे अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं, समीर वानखेड़े ने अब तक की हजारों करोड़ की वसूली

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने आज फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। आज भी उन्होंने समीर वानखेड़े और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाए। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर मुंबई क्रूज ड्रग्‍स मामले को लेकर एनसीबी के मुंबई जोन के चीफ समीर वानखेड़े के साथ बीजेपी पर भी हमला बोला है। इस बार उन्‍होंने महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को निशाने पर लिया है। नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि उनका अंडरवर्ल्ड से कोई संबंध नहीं है। साथ ही अपनी सफाई में एक बार फिर कहा है कि उनके दामाद के घर से कोई गांजा नहीं मिला था, उसका पंचनामा भी है। नवाब मलिक ने कहा कि ”कल देवेंद्र फडणवीस ने आरोप लगाए कि मेरे दामाद के घर से गांजा बरामद हुआ। देवेंद्र जी आपका निकटतम वानखेड़े (NCB अधिकारी समीर वानखेड़े) है, पंचनामा मंगा लीजिए।नवाब मलिक के दामाद के घर से कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई, उसका पंचनामा है।”

‘समीर वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी शहर में करती है ड्रग्स का कारोबार’

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि, समीर वानखेड़े जब से इस विभाग में आया उसने अपनी एक प्राइवेट आर्मी खड़ी की। ये प्राइवेट आर्मी धड़ल्ले से शहर में ड्रग्स का कारोबार करती है, छोटे-छोटे मामले उजागर होते हैं, लोगों को फंसाया जाता है।वानखेड़े के जरिए हज़ारों करोड़ रुपये की उगाही हुई है।

फडणवीस के नजदीक है समीर वानखेड़े

मलिक ने आगे कहा, ‘फडणवीस जो मेरे दामाद पर आरोप लगा रहे हैं वह पूरी तरीके से गलत है। कोर्ट के आदेश का उल्लंघन मैंने किया था यह आरोप मुझ पर लगा था इसलिए मैंने पहले अपने पद से इस्तीफा दिया था मेरे पर कोई भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे। फडणवीस के नजदीक है समीर वानखेड़े। दिवाली के बाद बम फोड़ने का इंतजार करने की जरूरत नहीं है। फडणवीस सरकार के 1 साल पूरे होने पर मैंने बयान दिया था कि कौन नकली फडणवीस मुंबई में घूम रहा था।’

‘मेरे अंडरवर्ल्ड से कनेक्‍शन कोई माई का साबित कर के दिखाए’

फडणवीस के अंडरवर्ल्ड से कनेक्‍शन के आरोप पर नवाब मलिक ने कहा कि, मैं मुंबई शहर में 62 साल से हूँ। कोई माई का लाल यह साबित कर के दिखाए कि मेरे अंडरवर्ल्‍ड से संबंध हैं। उन्‍होंने देवेंद्र फडणवीस पर निशाने साधते हुए कहा कि, फोर सीजन होटल में पार्टी चल रही थी, एक टेबल की कीमत 15 लाख रुपये हुआ करती थी और 15 करोड़ की पार्टी होती थी। मलिक ने सवाल कि कौन ऐसी पार्टी के आयोजक होते थे। नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस से पूछा कि क्या आपको 5 साल मुख्यमंत्री रहते हुए यह भी पता नहीं चला।

नवाब मलिक ने कहा कि, अनिल देशमुख कल ED के सामने गए और उन्हें गिरफ्तार किया गया, यह सारी कार्यवाही राजनीति से प्रेरित है। नेताओं को एजेंसियों द्वारा डराया जा रहा है। वहीं उन्‍होंने ऐ सवाल के जवाब में कहा कि परमबीर कहां है इसका जवाब बीजेपी के लोग दें।

Leave a Reply