फड़नवीस के आरोपों पर नवाब मलिक का जवाब, कहा- NCB के जरिए करोड़ों की उगाही

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस के आरोपों का बुधवार को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े को बचाने की कोशिश की जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि एनसीबी के जरिए करोड़ों रुपयों की उगाही में फड़नवीस शामिल हैं।

– उन्होंने आरोप लगाया कि देवेंद्र फड़नवीस ने अपने कार्यकाल में सारे क्रिमिनल लोगों को ऊंचे पदों पर बैठाया और उनके संरक्षण में जाली नोट का खेल हुआ।

– उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि जाली नोट का मामला एनआइए को क्यों नहीं दिया जाता है।

– नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि जाली नोट के गैंग में तत्कालीन सरकार का हाथ था। उन्होंने कहा कि फड़नवीस के संरक्षण में जाली नोट का खेल हुआ है।

बता दें कि उन्होंने देवेंद्र फड़नवीस के आरोपों पर हाइड्रोजन बम गिराने की घोषणा की थी। फड़नवीस ने मलिक पर अंडरवर्ल्ड से जुड़े और मुंबई बम धमाकों के गुनहगारों से जमीन खरीदने का आरोप लगाया है। आर्यन खान ड्रग प्रकरण के बाद से ही नवाब मलिक लगातार प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े और उनके परिवार को लेकर तरह-तरह की बातें कही हैं। अब देखना है कि आज वह क्या नया आरोप लेकर सामने आते हैं।

ट्वीट कर देवेंद्र फड़नवीस पर साधा निशाना

नवाब मलिक ने कहा है कि वो आज सुबह 10 बजे देवेंद्र फड़नवीस के आरोपों पर हाइड्रोजन गिराएंगे। इस संबंध में नवाब मलिक ने आज सुबह एक ट्वीट भी किया है। इसमें उन्होंने लिखा, ‘उनकी नींद खो गई है, अब चैन खोने का वक्त आ गया है, मिलते हैं आज सुबह 10 बजे।’

Leave a Reply