निषाद पार्टी के नेताओं ने थामा सपा का दामन, सैकड़ों कार्यकर्ताओं समेत कई नेता शामिल

सपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व का भरोषा करते हुए सोमवार को निषाद पार्टी के कई पदाधिकारी व सैकड़ों कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। निषाद पार्टी के पदाधिकारियों ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल व पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ। राजपाल कश्यप की मौजूदगी में सपा की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान पार्टी मुख्यालय में सैकड़ों कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रही।

सदस्यता ग्रहण करने वालों में मुख्य रूप से निषाद पार्टी के प्रदेश सचिव कन्हैया लाल निषाद, हरिनारायण निषाद, प्रान्तीय अध्यक्ष दीपू निषाद, मण्डल अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश निषाद, प्रदेश सचिव हरि प्रसाद साहनी, जिला उपाध्यक्ष अजय निषाद शामिल रहे। साथ ही महेन्द्र निषाद, राम बहादुर निषाद, रामनैन निषाद, राम अचल निषाद, शिव प्रसाद निषाद, सुरजीत निषाद व मृत्युंजय कश्यप समेत अन्य कई प्रमुख लोग शामिल हुए।

इस दौरान पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ। राजपाल कश्यप ने कहा कि 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए निषाद समाज पूरी निष्ठा और ईमानदारी से कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार बनने पर ही निषाद समाज को उनका अधिकार और सम्मान मिल सकेगा।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी लोहिया वाहिनी के अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी में विक्रांत उपाध्याय को गोरखपुर का राष्ट्रीय सचिव नामित किया है। साथ ही मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह ने गाजियाबाद के शाहनवाज अब्बासी को को दिल्ली का प्रदेश प्रभारी नामित किया है। वहीं मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की प्रदेश कार्यकारिणी में प्रयागराज के अमित यादव ‘बगई’ को प्रदेश सचिव नामित किया गया है।

Leave a Reply