Noida News: ब्यूटी पार्लर के आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

नई दिल्ली: नोएडा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है जहां ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है, मौके पर पुलिस को 3 युवतियां भी बरामद हुई है, पुलिस ने कब्जे से देह व्यापार में प्रयुक्त मोबाइल फोन और और भी हिसाब किताब के रजिस्टर समेत फोन नंबर की दो डायरी भी जप्त की है.

बताया जा रहा है कि 25 जून को सेक्टर 49 थाने की पुलिस को सूचना मिली कि इलाके के सेक्टर 73 नोएडा के ब्यूटी पार्लर में ऑनलाइन देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है. जिसके बाद नोएडा पुलिस ने एक टीम बनाकर ए स्क्वायर मॉल सेक्टर 73 में ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया.इतना ही नहीं छापेमारी के दौरान पुलिस ने यहां से तीन पीड़ित लड़कियों को भी छुड़वाया, जिन्हें जबरदस्ती देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया गया था.

महिला के मोबाइल को खंगाल रही पुलिस

पुलिस की छापेमारी के दौरान इस कारोबार को चलाने वाली संचालिका मौके से फरार हो गई. नोएडा पुलिस की टीम ब्यूटी पार्लर की संचालिका की तलाश कर रही है. तीनो युवतियों द्वारा बताया गया कि न्यू लुक ब्यूटी पार्लर की मालकिन पायल चौहान उर्फ प्रिया निवासी सेक्टर 49 ब्यूटी पार्लर के साथ-साथ स्पा भी चलाती है.

लॉकडाउन के कारण स्पा बंद है और ब्यूटी पार्लर का काम भी कम चल रहा है. ये लड़कियां ब्यूटी पार्लर में मेकअप का काम किया करती थी. लड़कियों ने पुलिस को बताया कि “हमारी गरीबी का फायदा उठाकर हमे मजबूर करके पायल हमसे देह व्यापार कराती है और ग्राहकों की मोबाइल फोन से बुकिंग करती है और हमें उनके साथ भेजती थी.

Leave a Reply