नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ रचा लिया ब्याह! बोलीं- हमें आशीर्वाद दीजिए

नई दिल्ली. नुसरत के निखिल जैन के साथ उनकी शादी को भारत में अवैध बताने वाले दावे को कोलकाता कोर्ट के सही बताने के बाद उन्होंने एक बार फिर से यश दासगुप्ता के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह दोनों मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं. पहली तस्वीर को देखने के बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स और नुसरत के कुछ फैंस लगातार कॉमेंट कर इस बात की सच्चाई जानना चाहते हैं. हालांकि दोनों एक साथ फिर क्यों साथ हैं इसका खुलासा उन्होंने खुद ही किया है.

पश्चिम बंगाल में टीएमसी से सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां बेटे के जन्म के बाद से एक्टर यश दासगुप्ता के साथ खूब समय गुजार रही हैं. बर्थडे पार्टी, दशहरा, कश्मीर ट्रिप और फिर दिवाली पर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं, जिनको देखने के बाद बार-बार दोनों की शादी को लेकर सवाल उठे. इन तस्वीरों में नुसरत की मांग में सिंदूर भी देखा गया, लेकिन अपने इस रिश्ते को लेकर उन्होंने अब तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की है.

नुसरत जहांने यश के साथ फोटो शेयर करके लिखा है- ‘हमें आशीर्वाद दीजिए’. अब आपको बताते हैं कि आशीर्वाद नुसरत ने क्यों मांगा है. दरअसल, अपनी और यश दासगुप्ता की तस्वीर के साथ उन्होंने दो अन्य तस्वीरों को और शेयर किया है. ये तस्वीरें दोनों की नई फिल्म के मुहूर्त की है, जिसका जिक्र नुसरत ने हैशटैग में किया है.

Leave a Reply