केरल में बीजेपी नेता की हत्या से कोहराम, 12 घंटे के अंदर दो नेताओं की हत्या

केरल में 12 घंटे के अंदर दो राजनीतिक नेताओं की हत्या से हड़कंप मच गया है। अलप्पुझा में रविवार को बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राज्य सचिव रंजीत श्रीनिवास की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि श्रीनिवास सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए तैयार हो रहे थे। इसी दौरान हमलावरों ने उनके घर में घुसकर उनकी बेरहमी से पिटाई के बाद गला रेतकर हत्या कर दी। सूत्रों ने बताया कि श्रीनिवास की मौके पर ही मौत हो गई थी।

रंजीत 2016 के विधानसभा चुनाव में अलाप्पुझा निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार थे। वह पेशे से वकील थे। जानकारी के मुताबिक, अलाप्पुझा जिले में आज तड़के बीजेपी नेताओं के ही एक समूह ने उनके घर में घुसकर इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। आज सुबह कुछ लोगों का एक समूह 40 वर्षीय श्रीनिवास के घर पहुंचा था। जिसके बाद इन लोगों ने दरवाजा खटखटाया। जैसे ही श्रीनिवास ने दरवाजा खोला, तैसे ही घात लगाए बैठे आरोपियों ने रंजीत श्रीनिवास की गला रेत कर और पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता की हत्या के मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से कुछ के सीधे तौर पर मामले में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। बहरहाल श्रीनिवास के शव को फिलहाल अस्पताल में रखा गया है। पोस्टमार्टम के बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके घर लाया जाएगा।

वहीं शनिवार की रात सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के राज्य सचिव 38 वर्षीय शान केएस की अज्ञात गिरोह ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। 12 घंटे से भी कम समय में भाजपा ओबीसी मोर्चा के नेता रंजीत श्रीनिवासन की रविवार को उनके घर के बाहर हत्या कर दी गई थी।

Leave a Reply