प्रभास की एक और बहुभाषी फिल्म – Salaar, श्रुति हासन हैं सह-कलाकार

बाहुबली स्टार प्रभास ने अपनी नई एक्शन फिल्म की घोषणा की है। फिल्म का नाम सलार (Salaar) है और 14 अप्रैल, 2022 को इसके रिलीज़ होने की उम्मीद है। सह-कलाकार श्रुति हासन की बहुभाषी फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील करेंगे जो एक्शन ड्रामा फ्रैंचाइज़ी KGF के लिए जाने जाते हैं।

तेलुगु और कन्नड़ में शूट की गई, सलार हिंदी, तमिल और मलयालम में भी रिलीज़ होगी।

निर्देशक एसएस राजामौली के युद्ध महाकाव्य बाहुबली-द बिगिनिंग की 2015 में बाहुबली का रोल निभाने के बाद, विशेष रूप से उत्तर भारतीय दर्शकों के बीच, प्रभास ने प्रसिद्धि प्राप्त की, इसके बाद इसी के सीक्वल में बाहुबली-द कन्क्लूजन के साथ 2017 में काम किया। उत्तरार्द्ध अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में 2,000 करोड़ रुपये के करीब कमाई की है।

प्रभास ने 2002 में ईश्वर नामक तेलुगु एक्शन फिल्म के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। राजमौली की एक और फिल्म में प्रभास ने मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसे छत्रपति कहा जाता था, जिसने कई शहरों में 100 दिन की नाट्य प्रस्तुति का आनंद लिया था। उन्हें पूरामणि, योगी और मुन्ना जैसी फ़िल्मों के लिए भी जाना जाता है, जो 2007 की एक्शन-ड्रामा थीं, इसके अलावा 2008 में एक्शन-कॉमेडी बुज्जिगाडू भी आई थी।

Shruti Haasan Salaar

बाहुबली के बाद, प्रभास ने सुजीत द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर साहो में अभिनय किया था। प्रतिकूल समीक्षा प्राप्त करने के बावजूद, फिल्म ने ₹433 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

सलार के अलावा, एक्शन स्टार वर्तमान में रोमांटिक नाटक राधे श्याम, आदिपुरुष में काम करते दिखाई दिए हैं।

निश्चित रूप से, प्रभास दक्षिण भारतीय फिल्म सितारों की नवीनतम अभिनेताओं का प्रतिनिधित्व करते हैं और पूरे भारत में लोगों के लिए प्रेरणा बने हुए हैं।

Leave a Reply