Realme 8 Series: जल्द ही लॉन्च होगा 108 मेगापिक्सल सेंसर वाला फ़ोन

Realme X7 सीरीज और Narzo 30 सीरीज के बाद, कंपनी Realme 8 सीरीज को जल्द ही लॉन्च करने की योजना बना रही है। Realme के CEO माधव सेठ ने ट्विटर पर आगामी लाइनअप को टीज़ करना शुरू कर दिया है। Realme के आधिकारिक तौर पर आगामी Realme 8 श्रृंखला को टीज़ करना और एक अन्य रिपोर्ट में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को फोन पकड़े हुए दिखाया गया है जो इसे और अधिक आसन्न बनाता है।

हालांकि, आने वाले स्मार्टफ़ोन के लिए केवल कैमरा स्पेसिफिकेशन्स का संकेत दिया गया है, Realme द्वारा अभी तक किसी अन्य विवरण की पुष्टि नहीं की गई है।

Realme के सीईओ माधव शेठ ने ट्वीट पोस्ट किया जो आगामी Realme 8 सीरीज़ के संभावित 108-मेगापिक्सल सेंसर पर संकेत देता है। उन्होंने लिखा, “क्या आप लोग जानते हैं कि 108 का मतलब क्या है?” फोटो में क्वाड रियर कैमरा मॉड्यूल और साथ ही हेडलाइन के साथ 108MP का प्राइमरी सेंसर है।

यह भी पढ़ें- Redmi K40, Redmi K40 Pro और Redmi K40 Pro+ हुए आखिरकार लॉन्च, जानिए क्या है नए फीचर्स

Realme 8 Pro, 108MP क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है। कंपनी ने अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं की है, इसलिए इस जानकारी को केवल एक संकेत के रूप में ही लेना चाहिए।

इसके लॉन्च के बाद, यह आगामी Redmi Note 10 सीरीज के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेगा जो 4 मार्च को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुका है। और साथ ही यह स्पष्ट उम्मीद की जा रही है कि Realme 8 सीरीज रेडमी नोट 10 की लॉन्चिंग के आसपास ही या कुछ दिनों बाद लॉन्च होगा।

Leave a Reply