Redmi Note 10 अगले महीने आ रहा भारत, ऐमजॉन पर होगी बिक्री, ये है Cool Features

Redmi का नोट लाइनअप पहली बार बाजार में आने के बाद से निस्संदेह मिडरेंज सेगमेंट पर हावी रहा है। नोट मोनीकर के तहत स्मार्टफोन वास्तव में सस्ती कीमत पर अच्छा हार्डवेयर प्रदान करते हैं। हमने पहले ही नोट लाइनअप के नौ पुनरावृत्तियों को देखा है, और अब ब्रांड दसवें के लिए कमर कस रहा है।

लॉन्च की तारीख 4 मार्च निर्धारित करने के साथ, हम इवेंट से सिर्फ एक सप्ताह दूर हैं। लॉन्च के आगे, कई लीक और रिपोर्ट इस आगामी लाइनअप के आईएनएस और बाहरी प्रदान करने के लिए पॉप अप हुए हैं।

हमने पहले से ही Redmi Note 10 लाइनअप का विस्तार करते हुए कुछ कहानियाँ की हैं। हमने आगामी लाइनअप (माना जाता है), यानी रेडमी नोट 10 से सबसे सस्ती डिवाइस को स्पॉटलाइट में लाने का फैसला किया।

हमने आपको अपडेट रखने के लिए आने वाले रेडमी नोट 10 के बारे में काफी जानकारी एकत्र की है। इसलिए, इस आगामी मिड रेंजर के बारे में सब कुछ जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

Redmi ने 4 मार्च को Redmi Note 10 लॉन्च करने की पुष्टि की है, जो Realme GT की लॉन्च डेट के समान है। ब्रांड ने उसी के लिए एक इवेंट पृष्ठ भी बनाया है।

ब्रांड द्वारा पुष्टि किए अनुसार आगामी रेडमी नोट 10 ऑनलाइन सामने आए कुछ चित्रों के अनुसार नए डिजाइन के साथ हो रहा है। इस नए डिज़ाइन को “evol” कहा जा रहा है, जो Xiaomi के प्रमुख ऑफ़र Mi 11 के समान है।

ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरों और वीडियो से, हम जानते हैं कि इस डिवाइस में रियर पर एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसमें नीचे बाईं तरफ एक रेडमी ब्रांडिंग होगी, जो पिछले पुनरावृत्ति में हमने देखा है, उससे बिल्कुल अलग है।

Redmi Note 10
Redmi Note 10

कहा जा रहा है कि, एक और लीक इमेज से पता चलता है कि वेनिला रेडमी नोट 10 पिछले छोर पर रेडमी ब्रांडिंग के साथ पीछे के छोर पर एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल को स्पोर्ट करेगा। आगे पर, एक पंच-होल कैमरा डिस्प्ले के शीर्ष दाईं ओर रखा गया है। इसके अलावा इसमें साइड-माउंटेड फिंगर स्कैनर की सुविधा होगी।

क्या है खास ?

  • वेनिला रेडमी नोट 10 में 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6,43 इंच का AMOLED पैनल मिलेगा, जैसा कि लीक हुए रिटेल बॉक्स से पता चलता है। हालांकि, उपयोग की गई डिस्प्ले को 120Hz तक ताज़ा दर के लिए समर्थन प्राप्त हो सकता है। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि सभी मॉडल 120Hz डिस्प्ले के साथ शिप होंगे या नहीं। तो हम आपको एक चुटकी नमक के साथ यह जानकारी लेने का सुझाव देते हैं।
  • मोरवर, डिवाइस को फ्रंट में प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास मिलेगा। दिलचस्प बात यह है कि यह IP52 धूल और पानी प्रतिरोध प्राप्त करने के लिए भी पुष्टि की जाती है, जो ज्यादातर बजट सेगमेंट उपकरणों से गायब है।

Leave a Reply