उत्तर प्रदेश में खाकी हुई शर्मसार, नवविवाहित महिला ने इंस्पेक्टर लगाया रेप का आरोप

इटावा: एक नवविवाहित महिला ने आरोप लगाया है कि पहले इटावा जिले में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर ने जांच के नाम पर धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया. वहीँ महिला का आरोप है कि उसके पिता और भाई को जान से मारने की धमकी देकर होटल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आपको बता दें कि इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जय कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि शुरुआती जांच में महिला के आरोप सही पाए गए और इंस्पेक्टर को महोबा से इटावा लाया गया है. आरोपित निरीक्षक महोबा के कुलपहाड़ थाना प्रभारी के पद पर तैनात है। वहीँ उन्होंने साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता के मुताबिक, वह एक मामले के सिलसिले में आरोपी इंस्पेक्टर से मिली थी। उसने कहा कि 28 जनवरी 2021 को जब वह थाने पहुंची तो इंस्पेक्टर ने उसके साथ इटावा कोर्ट में बयान देने को कहा. वह उसे एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने उसकी अश्लील तस्वीरें खींचीं और मोबाइल से वीडियो भी बना लिया।

फिर महिला के साथ दुष्कर्म किया

आपको बता दें कि पीड़िता की शादी चकरनगर इलाके के एक शख्स से हुई है और वह अपने और अपने पति के बीच हुए विवाद के सिलसिले में पुलिस के पास गई थी.इंस्पेक्टर फिर से पीड़िता और उसके पति को अपनी कार में 28 जनवरी 2021 को एक होटल में ले गया। उसने फिर महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर कई मौकों पर अपराध को दोहराया।

वहीँ अगस्त में इंस्पेक्टर ने पति से अपनी पत्नी को लाने को कहा नहीं तो वह उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा. बता दें कि पीड़िता के पिता ने आरोपी निरीक्षक के लिए कड़ी सजा की मांग की है और कहा है कि बाद वाले ने उसकी बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी. महिला का बयान अब मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया जाएगा, हालांकि मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply