समाजवादी नेता की फिसली जुबान, सपा को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प!

नई दिल्ली: यूपी में अगले साल की शुरुआत में ही विधान सभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक दलों में बयानबाजी तेज होने लगी है. लगभग सभी नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. वैसे तो बयानबाजी में जुबान फिसलना एक सामान्य गलती होती है जो कि किसी से भी हो सकती है लेकिन दौर अगर चुनाव का हो तो विपक्षी नेता इसे हाथोंहाथ ले लेते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपा विधायक दुर्गा प्रसाद यादव जोश में अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोल गए. इस वीडियो को कई बीजेपी नेताओं ने शेयर कर समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर तंज कसा है.

वीडियो में क्या बोल गए सपा विधायक?

दरअसल इस वीडियो में जो व्यक्ति दिख रहे हैं वो हैं आजमगढ़ सदर विधानसभा से 8 बार विधायक रहे दुर्गा प्रसाद यादव. वे सपा के शुरुआती सदस्य भी माने जाते हैं. चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए दुर्गा प्रसाद यादव मीडिया से बात कर रहे थे और अपनी पार्टी की तारीफों के पुल बांध रहे थे, इसी दौरान उनकी जुबान फिसल जाती है और वह कहते हैं कि हम लोग संकल्प लेकर समाजवादी पार्टी को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे. जिसके बाद उनके बगल में खड़े एक व्यक्ति उनको बताते हैं कि आपने गलत बोल दिया है. 

सोशल मीडिया पर विपक्ष ने ठहराया ठीक

उनकी गलत बयानबाजी का छोटा सा टुकड़ा सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी लिखते हैं कि सपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व मंत्री दुर्गा यादव ने भी समाजवादी पार्टी को अब पूरी तरह उखाड़ फेंकने का संकल्प ले लिया है. इस बयान पर लोग चुटकी भरे अंदाज में सपा की हंसी उड़ा रहे हैं. बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने लिखा कि यह सत्य वचन है.

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो पर आप ट्विटर यूजर भी अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. कुछ लोग समाजवादी पार्टी पर चुटकी ले रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर सपा के समर्थन में ट्वीट कर रहें हैं. अनुभव सिंह नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि समाजवादी पार्टी के नेता भी कभी-कभार समाज के हित के लिए सही बात बोल जाते हैं. सुमित नाम के एक यूजर ने लिखा कि हे ईश्वर इनकी मनोकामना जरूर पूर्ण करें.

इन लोगों ने किया सपा का समर्थन

अमित सिंह ने लिखा – बहुत बार नेताओं के मुंह से इस तरह की बात निकल जाती है. बीजेपी वालों के पास कोई मुद्दा नहीं है तो इसी तरह के वीडियो को शेयर करके जीतना चाहते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि कुछ महीने पहले ही एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसमें अखिलेश यादव के नेता ने सपा के मंच से बीजेपी को वोट देने की अपील की थी.

Leave a Reply