Sonu Sood: जनता का हीरो, आयकर का विलेन ?

नई दिल्ली: अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) से जुड़े स्थानों पर बुधवार को हुई 20 घंटे की छापेमारी के बाद आईटी विभाग की टीम आज भी रेड करने पहुंची है. बुधवार को भी उनके घर और ऑफिस समेत उनके कई ठिकानों पर छापेमारी हुई थी. इस छापेमारी की टाइमिंग को लेकर सवाल उठ रहे हैं. सोनू सूद ने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. वे दिल्ली सरकार के देश के मेंटॉर कार्यक्रम के ब्रांड एम्बैसेडर भी बने थे.

बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना काल में जिस तरह से एक आम इंसान की दिलखोलकर मदद की, लोग उन्हें मसीहा कहने लगे. बुधवार को हैरान करने वाली खबर आई. सोनू सूद से जुड़ी जगहों पर आयकर विभाग की रेड पड़ी है.

ये भी पढ़ें:-विचार: किसान आंदोलन, सहजानंद सरस्वती और बलिया

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट करके इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने लिखा कि कि सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की होती है.सोनू सूद के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू सूद का साथ मिला था.

यह टैक्स सर्वे सोनू सूद को अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार की ओर से स्कूल स्टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद सामने आया है.

ये भी पढ़ें:-बिहार: पंचायत के आदेश पर प्रेमी जोड़े की पिटाई, नग्न कर घुमाया गया

गौरतलब है कि कि कोविड महामारी के दौरान लोगों की जमकर मदद करके सोनू सूद मीडिया और आम लोगों की जमकर प्रशंसा हासिल कर चुके हैं. कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने बड़ी संख्या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी. उन्होंने ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम भी किया था.

सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हालांकि उन्होंने आयकर विभाग के इस सर्वे को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इनकम टैक्स के सर्वे से एक दिन पहले सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर लिखा था- चलो नया रास्ता बनाएं… किसी और के लिए.

Leave a Reply