पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ेंगी सोनू सूद की बहन मालविका, पार्टी का ऐलान होना बाकी

चंडीगढ़. पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. इस बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और कोरोना काल में लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद को लेकर बड़ी खबर आई है. सोनू सूद ने पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. हालांकि उनकी बहन मालविका सूद सच्चर चुनाव लड़ेगी. मालविका किस पार्टी और किस सीट से चुनाव लड़ेगी, अभी इसका ऐलान होना बाकी है.

मालविका के चुनाव लड़ने के फैसले के साथ ही अब कयासों का दौर शुरू हो गया है. कुछ दिनों पहले मालविका की पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ भी एक तस्वीर वायरल हुई थी. इस तस्वीर में मालविका के साथ उनके अभिनेता भाई सोनू सूद भी थे. हाल ही में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर अपनी नई पार्टी ‘पंजाब लोक कांग्रेस’ का ऐलान किया था.

बता दें कि मालविका ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान भाई सोनू सूद के साथ मिलकर जन सेवा का काम किया था. इसी साल जून में उन्होंने राजनीति में आने के संकेत दिए थे. मालविका ने कहा था कि मुझे सियासत में आने से कोई परहेज नहीं है, लेकिन अभी मुझे जनसेवा का विस्तार करना है. वह अभी भी सोनू सूद के साथ पीड़ितों की मदद करने में जुटी हुई हैं.

Leave a Reply