टीवी एक्ट्रेस ने पति पर दर्ज कराया रेप का केस, शादी से पहले लॉकडाउन के दौरान घर में आकर जबरन संबंध बनाए

बेंगलुरु. छोटे पर्दे की एक एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ रेप करने की शिकायत दर्ज कराई है. एक्ट्रेस ने बताया कि शादी से पहले आरोपी यह कहकर उसके घर आया कि कोरोना लॉकडाउन के दौरान बाहर मिलना संभव नहीं है, जिसके बाद उसने उसके साथ रेप किया था. इसके बाद उसने शादी तो कर ली, लेकिन के पति और उसके परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों ने उसे दहेज के लिए प्रताडि़त किया. फिलहाल, एक्ट्रेस अब अपने पति से अलग हो चुकी है.

कर्नाटक पुलिस ने बुधवार को बताया कि छोटे पर्दे की एक एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. एक्ट्रेस ने अपने पति पर रेप और दहेज के लिए प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है. बसवनागुडी महिला थाने में दर्ज शिकायत में शिकायतकर्ता ने कहा कि शादी से पहले आरोपी यह कहकर उसके घर आया कि कोरोना लॉकडाउन के दौरान बाहर मिलना संभव नहीं है,
एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह रो रही थी तो आरोपी ने उसे शादी का आश्वासन दिया और कहा कि सब ठीक हो जाएगा. बाद में भी, आरोपी ने एक्ट्रेस के साथ शारीरिक संबंध बनाए, जबकि उन्होंने इसकी सहमति नहीं दी थी. पीडि़ता का आरोप है कि शादी के बाद उसके पति और उसके परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों ने उसे दहेज के लिए प्रताडि़त किया. एक्ट्रेस ने उसने यह भी दावा किया कि आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की है. आरोपी और शिकायतकर्ता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए एक-दूसरे को जानते थे और दो साल से दोस्त थे. एक्ट्रेस ने कन्नड़ रियलिटी शो में भी भाग लिया है और वह काफी लोकप्रिय है.पुलिस के मुताबिक एक्ट्रेस अब अपने पति से अलग हो चुकी है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी से शादी करने के लिए अभिनेत्री ने संगठनों की मदद ली थी. पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है और शिकायतकर्ता के दोस्तों के बयान भी दर्ज कर रही है.

Leave a Reply