हरियाणा में मां के सामने दो बहनों से गैंगरेप, फिर कीटनाशक पीने को किया मजबूर

नई दिल्ली: हरियाणा के सोनीपत (Haryana Sonipat) जिले की इस घटना से लोग हैरान हैं, जहां दो नाबालिग बहनों का रेप (Minor Rape) किया और कीटनाशक पीने को मजबूर किया, जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. कुंडली पुलिस स्टेशन (Kundli Police Station) के एसएचओ रवि कुमार ने कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी चारों युवकों की उम्र 22 से 25 साल के बीच है और वे सभी पीड़ित लड़कियों के बगल के किराये के कमरे में रहते थे.

पुलिस के मुताबिक, 5 औऱ 6 अगस्त की दरमियानी रात आरोपी जबरन उनके घर में घुसे और उनकी मां को धमकाया. चारों युवकों ने उन दोनों बहनों का रेप किया और फिर कीटनाशक पीने को मजबूर किया. जब लड़कियों की हालत बिगड़ने लगी तो आरोपियों ने उसकी मां से यह कहने को कहा कि लड़कियों को सांप ने काट खाया है. इस कारण उनकी हालत खराब है. लड़कियों को दिल्ली के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनमें से एक लड़की को डॉक्टरों ने तुरंत मृत घोषित कर दिया. जबकि दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:- DGCI का बड़ा फैसलाः कोवैक्सीन और कोविशील्ड के मिक्स डोज़ को दी मंजूरी

पुलिस को महिला ने बताया, ‘मेरे पति की मौत हो चुकी है। मैं एक महीने पहले ही बिहार से परिवार के साथ कुंडली में मजदूरी करने आई थी। अपने 4 लड़कों व 3 लड़कियों के साथ एक गांव में किराए के कमरे में रह रही हूं। एक लड़की की शादी की हुई है। बीते गुरुवार की रात मैं अपनी 13 और 15 साल की दो बेटियों के साथ कमरे में सोई हुई थी। बेटे कमरे की छत पर सो रहे थे।

इस बीच बगल वाले कमरे में रहने वाले अरुण, फूलचंद, दुखन व रामसुहाग कमरे में घुस आए। मुझे चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। दो युवकों ने बेटियों का मुंह दबा लिया। इसके बाद चारों युवकों ने दोनों बेटियों से दुष्कर्म किया। जब वे चिल्लाने लगीं तो मुंह में कीटनाशक डाल दिया। बेटियों को उल्टी होने लगी तो सांप-सांप चिल्लाना शुरू कर दिया, ताकि पड़ोसियों को लगे कि सांप ने काटा है। इसके बाद बेटियों को लेकर नरेला के सिविल अस्पताल में पहुंची। वहां दोनों बेटियों की मौत हो गई।’

ये भी पढ़ें:-नवजोत सिद्धू के ‘हमले’ जारी, सोनिया गांधी से मिले सीएम Amarinder Singh

इसके बाद पुलिस हरकत में आई और चारों आरोपियों को धर दबोचा. वहीं हरियाणा के गुरुग्राम में हुई एक अन्य घटना में 17 साल की एक लड़की ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. परिवार का कहना है कि एक युवक उसका पीछा कर उसे परेशान करता था. पटौदी पुलिस स्टेशन के एसएचओ का कहना है कि लड़की ने 6 अगस्त को पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी.

Leave a Reply