UP Panchayat Chunav: हिंसा, मारपीट और गोलीबारी, फिर महिला की साड़ी खींची

नई दिल्ली: उत्‍तरप्रदेश के पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav) क्या हुए हिंसा, मारपीट और गोलीबारी शुरू हो गई । बहराइच में एक महिला बीडीसी मेंबर के अपहरण के दौरान उसके जेठ की हत्‍या कर दी गई। लखनऊ के एक होटल से संत कबीर गनर के 30-32 BDC सदस्‍यों ने वीडियो वायरल करके कहा कि वे किडनैप हो गए हैं. उधर लखीमपुर में समाजवादी पार्टी की एक महिला प्रस्‍तावक की साड़ी खींचने के मामले में एक शख्‍स को अरेस्‍ट किया गया है और जबकि छह पुलिस वाले सस्‍पेंड किए गए हैं. SP के अधक्ष अखिलेश यादव ने इसे लेकर एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में योगी सरकार पर तीखा हमला किया.

ये भी पढ़ें :- क्या करे कांग्रेस! वरिष्ठ और युवा पीढ़ी दोनों में गहराया है असंतोष

अखबार का रिपोर्टर भी शामिल

लखीमपुर में सपा उम्‍मीदवार रितु सिंह की प्रस्‍तावक महिला की साड़ी खींचने की कोशिश की गई. यहीं नहीं, रितु का परचा नामांकन कक्ष में जिन्‍होंने छीना, उसमें एक बड़े हिंदी अखबार का रिपोर्टर भी शामिल था, उस पर उम्‍मीदवार के साथ भी बदसलूकी का आरोप है.

सपा उम्‍मीदवार में बयां किया दर्द

रितु ने कहा कि , ‘सपा प्रस्‍तावक की साड़ी खींचने वाला एक शख्‍स पकड़ा गया है और छह पुलिस वाले सस्‍पेंड किए गए हैं.’ लखीमपुर के एसपी विजय घुल ने कहा कि, ‘सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर एक अभियुक्‍त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शेष की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस निरीक्षक के नेतृत्‍व में चार टीमों का गठन किया गया है.’

ये भी पढ़ें :-Pushkar Singh Dhami होंगे उत्तराखंड के नए सीएम, कल लेंगे शपथ

उधर, बहराइच के दीपपुरववा गांव में मायाराम की हत्‍या पर मातम है. उसके भाई की पत्‍नी जादुरायी बीडीसी मेंबर हैं. आरोप है कि ब्‍लॉक प्रमुख पद की उम्‍मीदवार सरिता यज्ञा सैनी के पति उन्‍हें किडनैप करने आए और मायाराम के विरोध करने पर उन्‍हें मार डाला.

Leave a Reply