इस डायरेक्टर के घर हुआ विक्की कौशल-कैटरीना कैफ का रोका, जानें कब होगी शादी

नई दिल्ली:बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खूब चर्चा हो रही है. दोनों की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर जब से वायरल हो रही हैं तब से ही फैंस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को शादी के जोड़े में देखने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब खबर आ रही है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का दिवाली के खास मौके पर रोका हो गया है और जल्द ही दोनों सात जनम के बंधन में बंधने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का मुंबई में उनके दोस्त और फेमस निर्देशक कबीर खान के घर पर एक रोका समारोह हुआ है. यह फंक्शन दिवाली के दिन हुआ जिसमें परिवार के लोग और करीबी शामिल हुए. रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की और कैटरीना पैपराजी और मीडिया से बचने के लिए अलग-अलग कार में कबीर खान के घर पहुंचे थे. 

बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं. दोनों ने फिल्म ‘एक था टाइगर’ में साथ काम किया है. इस रोका फंक्शन में कैटरीना की मम्मी सुजैन, बहन इजाबेल कैफ के अलावा विक्की कौशल के पिता शाम कौशल मम्मी वीणा कौशल और भाई शामिल हुए. विक्की और कैटरीना की शादी की बात करें तो दोनों दिसंबर में शादी करेंगे. काम की बात करें तो हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Leave a Reply