कंगना रनौत पर वरुण गांधी ने साधा निशाना तो एक्ट्रेस ने किया पलटवार, बोलीं- ‘जा और रो अब’

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ‘पंगा गर्ल’ यूं ही नहीं कहा जाता. अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कंगना एक बार फिर से खबरों में छाई हुईं हैं. अपनी बात को ‘डंके के चोट’ पर कहने वाली कंगना ने हाल ही में देश आजादी को लेकर एक ऐसा बयान दे डाला कि कई लोगों को उनकी टिप्पणी बिलकुल पसंद नहीं आई, यहीं कारण हैं कि सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग उन्हें अब जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं. सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कंगना रनौत के बयान को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, शहीद मंगल पाण्डेय, रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस समेत लाखों स्वतंत्रा सेनानियों का अपमान बताया है, तो कंगना ने वरुण गांधी को झन्नाटेदार जवाब (Kangana Ranaut reacts on Varun Gandhi tweet) दिया.

कंगना रनौत का वरुण गांधी को जवाब

वरुण गांधी के ट्वीट को देख आगबबूला हुईं कंगना रनौत ने अपनी भड़ास एक बार फिर से सोशल मीडिया पर निकाली. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वरुण गांधी के ट्वीट के साथ अपनी बात रखते हुए कहा- ‘मैंने 1857 के देश के पहले स्वतंत्रता संग्राम का भी जिक्र किया था, जो नाकामयाब रहा था, जिसके कारण ब्रिटिश का अत्याचार और क्रूरता और बढ़ गई थी. हालांकि लगभग 100 साल बाद हमें गांधी जी के भीख मांगने पर आजादी मिली. जा और रो अब’

वरुण गांधी का ट्वीट

कंगना के इस बयान के बाद वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पांडेय ले लेकर रानी ल्क्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार. इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह ?’ कंगना ने वरुण को उनके इस ट्वीट का जवाब दिया है.

कंगना के इस बयान से मचा बवाल

कंगना रनौत एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में पहुंची हुई थीं. इस दौरान बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ‘सावरकर, रानी लक्ष्मीबाई और नेताजी सुभाषचंद्र बोस इन लोगों की बात करूं तो ये लोग जानते थे कि खून बहेगा, लेकिन ये भी याद रहे कि हिंदुस्तानी-हिंदुस्तानी का खून नहीं बहाए. उन्होंने आजादी की कीमत चुकाई, पर वो आजादी नहीं थी वो भीख थी और जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है.’

कंगना के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज

कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई है. आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रीति मेनन की शिकायत का सामना करना पड़ रहा है. राजनीतिक दल ने अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा दिए गए अपमानजनक बयानों की निंदा की और आग्रह किया कि कंगना के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाए. उन्होंने मुंबई पुलिस को एक आवेदन दिया है, जिसमें कंगना रनौत पर उनके देशद्रोही और भड़काऊ बयानों के लिए धारा 504, 505 और 124ए के तहत कार्रवाई का अनुरोध किया गया है.

Leave a Reply